इंटरनेट की दुनिया ही ऐसी है कि यहां किसी को कुछ नहीं पता कि कौन अचानक से सनसनी मचा देगा. इंटरनेट की दुनिया में टैलेंट कभी छिप नहीं सकता। यह बीच-बीच में किसी न किसी मोड़ पर आ जाएगा। ऐसा ही कुछ हुआ श्रीलंकाई सिंगर योहानी के साथ जब उनका एक गाना 'माणिक मांगे हिट' अचानक यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा।

वही कुछ महीने पहले श्रीलंकाई सिंगर योहाना का कवर सॉन्ग 'माणिक मांगे हिट' अचानक यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा था. इस गाने का म्यूजिक और बीट सभी को मंत्रमुग्ध कर रहा था. जिसने इसे सुना वो इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाया। यूट्यूब पर सनसनी मचने के बाद यह गाना इंस्टाग्राम पर भी दिखाई देने लगा। इस गाने पर बड़े-बड़े सितारे रील बनाने लगे. इसे जल्द ही वर्ष के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक माना गया।



अब खबर है कि इस श्रीलंकाई सिंगर का गाना हिंदी में रीक्रिएट किया जाएगा। इसे खुद आवाज दी जाएगी। बॉलीवुड जगत में यह उनका पहला प्रोजेक्ट होने जा रहा है। यह गाना इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म 'थैंक गॉड' के लिए रिकॉर्ड किया जाएगा। यह इस फिल्म का हिस्सा होगा। फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। गाने को तनिष्क बागची म्यूजिक द्वारा कंपोज किया जाएगा। श्रीलंकाई इंटरनेट सेंसेशन सिंगर यूट्यूबर योहानी दिलोका डी सिल्वा अपने हिट गाने माणिक मांगे हिट के लिए अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही थीं।

Related News