शो 'बिग बॉस 15' में अभी कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन हम अभी से ही प्रतियोगियों के बीच काफी ड्रामा देख चुके हैं, चाहे वह लड़ाई हो, हंसी हो या प्यार। हर साल, हम बिग बॉस में गहरी दोस्तियों से लेकर दुश्मनी और यहाँ तक प्यार भी देखते हैं। हालाकिं इस बार लव स्टोरी में कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस शामिल है। तेजस्वी प्रकाश, जो अपने वन-लाइनर्स और चुलबुलेपन के लिए जानी जाती है , घर में बिग बॉस के लिए प्यार का इजहार कर रही हैं, उन्हें प्यार से 'बेबी' कहकर संबोधित कर रही हैं। वह आगे कहती है कि उनका 'बेबी' फ्लॉलेसहै और उसके एट पैक एब्स हैं, लेकिन वह चिल्लाती है, 'ये कुछ करते ही नहीं है।' जिस पर जय भानुशाली मजाक उड़ाते हैं, 'इनसे कुछ होता ही नहीं।' सब खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं।

इस बीच, जय और प्रतीक के बीच झगड़ा और बढ़ जाता है। गुस्से में, प्रतीक बिग बॉस की संपत्ति का एक हिस्सा तोड़ देता है, जिससे बाद सभी जंगलवासियों को नॉमिनेट कर दिया जाता है। इसने नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स नाराज हो गए और उन्होंने इस फैसले की निंदा की। जय का पक्ष लेते हुए, विशाल कोटियन ने बिग बॉस से पूछा कि जब वह जय के साथ फिजिकल हो रहा था तो प्रतीक के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई। वह उनसे एक निष्पक्ष निर्णय लेने के लिए कहता है।

तमाम दंगल के बीच विश्वसुंदरी ने बिग बॉस की लड़कियों का मेकअप किट लौटाकर उन्हें खुश कर दिया। तेजस्वी के साथ किट को देखकर लड़कियां खुशी से झूम उठीं, यहां तक ​​कि अपने 'बेबी' को धन्यवाद भी दिया। इसी बीच अफसाना कहती है कि उसके अंदर एक भूत है जो शमिता शेट्टी को किस करना चाहता है। इस पर कंटेस्टेंट जमकर ठहाके लगाते हैं। कोई नहीं जानता कि यह भूत है या अफसाना की शमिता को किस करने की गुप्त इच्छा! खैर, विवादित रियलिटी शो में आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिए 'बिग बॉस'।

Related News