शाहरुख खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक है, उनकी एक्टिंग के दीवाने बॉलीवूड के बाहर ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी लोग है। लेकिन आज कल शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही इन दिनों काफी चर्चा छा रही है। शाहरुख की लाड़ली सुहाना ने हाल ही में इंग्लैंड से कुछ फोटो शेयर की है। जिसे लेकर सुहाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही वो स्टार बन गयी है।
सुहाना अपने फिटनेस और आउटफ‍िट को लेकर भी काफी मशहूर है।

उनके नाम से कई फैन पेज सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे है। आज कल सुहाना की इंग्लैंड फोटो बहुत वायरल हो रही है। जिसमे वे इंग्लैंड में अपने फ्रेंड्स के साथ चिल करते हुए नज़र आ रही है। इस फोटो में वे इंग्लैंड में अपने कॉलेज फ्रेंड के साथ कई खूबसूरत पोज दे रही है। फोटो में सुहाना ने ब्लैक जैकेट उनका लुक एकदम सिंपल है और इसके साथ ही वे बेहद खूबसूरत लग रही है। आपको बता दें कि सुहाना खान के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है।

कुछ दिन पहले भी सुहाना की एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी, वे अपने कॉलेज ड्रामा की तस्वीर थी।
जिस परशाहरुख खान ने बताया कि सुहाना को एक्टिंग करना काफी पसंद है और वो अच्छी एक्टर बनना चाहती है। लेकिन अभी वो अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी, उसके बाद वो बॉलीवुड में कदम रखेंगी

Related News