पॉलीवुड इंडस्ट्री में रैपिंग सुपरस्टार के नाम से मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह ने एक नया गाना रिलीज किया है। उन्होंने हाल ही में अपना नया गाना रिलीज़ किया है। उनके गाने का नाम 'बिलो तू आग' है जो इस समय सभी के दिलों पर राज करने के लिए आया है। आप यो यो हनी सिंह के नए गाने 'बिलो तू आग' का वीडियो देख सकते हैं जो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

हनी सिंह का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का संगीत धमाकेदार है। एक बार फिर हनी सिंह ने इस गाने के साथ अपनी क्षमता साबित की है। वह अपने दिलकश गानों और पार्टी एंथम के कारण लाखों दिलों में बसे हुए हैं। उनके गीत सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं और उनका नया पार्टी गीत भी इस सूची में शामिल हो गया है। उनके फैन्स इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि टी-सीरीज ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। हनी सिंह के अलावा, सिंहस्थ ने इस गीत को अपनी आवाज दी है। इस गाने को मिहिर गुलाटी ने निर्देशित किया है। इससे पहले हनी के कई और गाने आ चुके हैं जिन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

Related News