लता सभरवाल जिन्होंने विवाह में भी अभिनय किया है। बता दे की, अभिनेत्री ने धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी अभिनय किया। उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस की उम्र 45 साल है। एक्ट्रेस यूट्यूब पर ढेरों टिप्स शेयर करती हैं। लता इंस्पायरिंग लाइफ नाम से अपना चैनल चलाती हैं, जिस पर वह लाइफस्टाइल से जुड़े कई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

'आप जो कुछ भी बाहर से करते हैं, यह बहुत जरूरी है कि आप अपने शरीर के अंदर जो डाल रहे हैं वह शुद्ध, प्राकृतिक होना चाहिए।' इसी के साथ उनका कहना है कि खाना ऐसा होना चाहिए कि आपके शरीर को भरपूर प्रोटीन मिले.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बोटॉक्स अच्छा है या बुरा, इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं 43-44 साल की थी, मैंने देखा कि मेरी आंखों के आसपास रेखाएं आने लगीं। जिसे मैं हमेशा मेकअप करते समय नोटिस करती हूं। अक्सर मेरी नजर उस पर जाती थी। इसलिए मैं मेरे तीन करीबी दोस्तों से पूछा, उन्होंने कहा कि यह सब सामान्य है। लेकिन मैं असुरक्षित हो रहा था। मुझे शांति नहीं मिली इसलिए मैं अपने डॉक्टर के पास गया। "

सबकी तरफ से तारीफ भी हुई, लेकिन डर था कि यह सब कुछ महीनों के लिए ही दिखाई देगा, उसके बाद सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा। इसलिए वह हर दिन आईने में देखकर खुद को नोटिस करने लगी। उस दौरान वह मानसिक दबाव में आ गई थी। लता ऐसी नहीं थी। इसके बाद लता ने फैसला किया कि वह अब से नेचुरल लाइफ जिएंगी।

Related News