ये है मोहब्बतें की नन्ही रूही आपको याद है? यह छोटी रूही थी जिसने इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी दहिया) और रमन भल्ला (करण पटेल) को शो में करीब लाया। वह ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों में अपनी इशिमा की आंखों की स्टार थीं। खैर, रुहानिका धवन अब बड़ी हो चुकी हैं। उन्होंने वन शोल्डर बॉडीकॉन में हॉट और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कीं। यह फैंस के लिए वाकई में एक सरप्राइज है। तो क्या वह जल्द ही वापसी करने की योजना बना रही है? फैंस ने उनकी तस्वीरों पर फायर और दिल के इमोजी पोस्ट किए।

फैंस यह देखकर हैरान रह गए कि वह कितनी जल्दी एक बच्ची से लेडी बन चुकी हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर ड्रेसेस में एक से बढ़ कर एक पोज देते हुए नजर आती है।

ये है मोहब्बतें की रूहानिका धवन अब पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं
रूही ने अब शो छोड़ दिया क्योंकि उसे अपनी पढ़ाई और शूटिंग दोनों पर ध्यान केंद्रित करने में मुश्किल हो रही थी। यह बहुत थका देने वाला हो गया था। रूहानिका धवन चाहें तो टीवी पर वापसी कर सकती हैं। वह पहले से ही बहुत लोकप्रिय है।

ये है मोहब्बतें की रूही भल्ला एक फैशनिस्टा हैं
डेनिम मिनी स्कर्ट से लेकर आधुनिक साड़ियों और ड्रेसेस तक सब कुछ कैरी करती हैं, जाहिर है कि रूहानिका धवन एक फैशनिस्टा हैं। युवती को छोटी उम्र में भी सजना-संवरना पसंद था। प्रिंसेस की ड्रेस फैंस को याद होगी।

ये है मोहब्बतें के फैंस ने रूही भल्ला को खूब पसंद किया
रुहानिका धवन ये है मोहब्बतें की सबसे लोकप्रिय सदस्यों में से एक थीं। उनकी अपनी एक फैन फॉलोइंग थी। फैंस ने उन्हें यूके और इंडोनेशिया जैसे देशों में भी घेर लिया था।

Related News