बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम जल्द ही अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज के साथ भूत पुलिस में दिखाई देंगी और फिल्म से उनका पहला लुक अब सामने आ गया है।

यामी ने इंस्टाग्राम पर अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, "अपने आकर्षण से सभी को मंत्रमुग्ध करने के लिए #BhootPolice में माया आती है। जल्द ही @disneyplushotstarvip पर आ रहा हूं।"

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के अन्य कलाकारों के लुक जारी किए हैं। सैफ ने विभूति, अर्जुन ने चिरौंजी और जैकलीन ने कनिका की भूमिका निभाई है। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

जून में यामी गौतम ने फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।इसके बाद से यामी ने अपनी शादी और प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

काम के मोर्चे पर, यामी की किटी में ए गुरुवार और दासवी है। ए थर्सडे में यामी एक प्ले स्कूल टीचर की भूमिका निभाती है जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। फिल्म में नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी, माया सराव और डिंपल कपाड़िया भी हैं। दासवी में यामी अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ हैं।

Related News