बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट शो से प्रसिद्धी हासिल करते है। छोटे परदे पर प्रसारित होने वाले इस शो के कई कंटेस्टेंट की किस्मत चमकी है। ऐसे में बिग बॉस के पिछले सीजन की एक कंटेस्टेंट की किस्मत चमक गई है क्योंकि वो जल्दी ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है।

जी हां, छोटे परदे पर आने वाले शो 'भाबीजी घर पर है' की एक्स अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे अब जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली हैं। मीडिया से आ रही खबरों पर विश्वास किया जाए तो शिल्पा शिंदे जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं।

शिल्पा शिंदे को कोई और नहीं बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान लॉन्च करने वाले है। बता दें कि शिल्पा जिस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं वह सलमान खान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर की फिल्म है जिसका नाम "राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला" हैं।

बता दें कि फिल्म "राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला" में यूलिया वंतूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने की 12 तारीख से मथुरा में शुरू होने जा रही हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म शिल्पा के करियर के लिए एक बड़ा ब्रेक साबित हो सकता है।

Related News