तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की सियासी सरगर्मियों के बीच फिल्म अभिनेत्री श्रूति हासन के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की गई है। भारतीय जनता पार्टी ने मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि कमल हासन के साथ श्रुति ने पोलिंग बूथ का दौरा किया और नियमों का उल्लंघन किया है।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, दरअसल, मंगलवार को वोट डालने के बाद कमल हासन अपनी बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ कोयंबटूर साउथ का दौरा किया था, जहां से वह चुनाव लड़ रहे हैं। कमल हासन वोटिंग की जानकारी के लिए पोलिंग बूथों का दौरा किया था। इस दौरान श्रुति भी उनके साथ मौजूद थीं। इसके बाद उन्होंने चुनाव आयोग से भाजपा की शिकायत की, जिसमें भाजपा पर तमिलनाडु के चुनाव जीतने पर मतदाताओं के बीच पैसे बांटने का वादा करने का आरोप लगाया।

हालांकि, अब भाजपा ने कमल हासन की बेटी श्रुति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा के राष्ट्रीय महिला विंग की नेता वनाथी श्रीनिवासन की ओर से भाजपा के जिला अध्यक्ष नंदाकुमार ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर मांग की कि अभिनेत्री श्रीति हासन के खिलाफ मतदान केंद्रों का दौरा करने के लिए आपराधिक कार्रवाई की जाए।

भाजपा ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक नियम है कि बूथ एजेंटों को छोड़कर किसी को भी मतदान केंद्रों पर जाने की अनुमति नहीं होती है। बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा के लिए मतदान मंगलवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया और 71.79 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

Related News