बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही डांस रियेलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में धमाल मचाने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी अपनी फोटोज से काफी सुर्ख़ियों में आ रही है। लोग उन्हें उनके डांस और खूबसूरती के लिए बेहद पसंद करते हैं। लेकिन, इन सबके बीच उनकी एक फोटो है, जो सुर्खियों में छाई हुई है। लोग उस फोटो को लेकर उनसे लगातार सवाल कर रहे हैं।

दरअसल, नोरा फतेही ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो यानि DP बदली है। प्रोफाइल फोटो में उन्होंने अपनी फोटो की जगह एक रोबोट की फोटो लगा रखी है। कोई उनसे उनकी इस प्रोफाइल फोटो को लगाने के पीछे के कारण के बारे में सवाल कर रहा है तो कोई उन्हें ये फोटो हटाने को कह रहा है।

इस फोटो के साथ ही नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर बायो भी लिखा है जिसे लोग समझ नहीं पा रहे है। उन्होंने अपनी बायो में लिखा है- Obbdi Nfsj Sboj 20.10.20. लेकिन, खास बात ये है कि पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यही तस्वीर लगा रखी है। 20.10.20 को नोरा फतेही और गुरु रंधावा का एक गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज होने वाला है। इसलिए इसे उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

Related News