शाहरुख खान पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। अभिनेता ने अपनी फिल्म ज़ीरो की रिलीज़ के बाद एक तरह का ब्रेक लिया, जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। अब, अभिनेता फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके पास वाईआरएफ की पठान और एटली की फिल्म है जिसे कथित तौर पर शेर के रूप में शीर्षक दिया गया है। लेकिन उससे पहले उन्हें बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस से भी झटका लगा था. इन सबको पीछे छोड़ दें तो क्या शाहरुख के करियर के लिहाज से साल 2022 अच्छा रहेगा? ज्योतिषी नीरज मनचंदा ने कुछ चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं।

सेलिब्रिटी न्यूमरोलॉजिस्ट नीरज मनचंदा, जो लगभग 18 वर्षों से ज्योतिषी हैं, ने भविष्यवाणी की है कि शाहरुख खान तभी अच्छी वापसी कर पाएंगे जब उनकी फिल्में शनि-बृहस्पति में रिलीज होंगी। ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की, "एसआरके शनि बृहस्पति से गुजर रहा है, जो कुछ भी है, उनकी बृहस्पति महादशा के कारण है। अगर उनकी फिल्म शनि-बृहस्पति में रिलीज होती है, तो वह वापसी करेगा, अगर वह बृहस्पति की अवधि को याद करता है तो अभिनेता के रूप में उसका करियर खत्म हो गया है। "

ज्योतिषी ने आगे कहा, "बुध की अगली महादशा क्योंकि यह अभिनय के लिए बिल्कुल भी नहीं है। भले ही वह बुध महादशा पर शनि-बृहस्पति में अपनी फिल्म रिलीज करता है, वह खत्म हो जाएगा।" उन्होंने आगे शाहरुख खान के घर मन्नत का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "मन्नत शाहरुख के लिए भाग्यशाली था। चूंकि वह मन्नत एनेक्स में शिफ्ट हो गए हैं, इसलिए अभिनेता के रूप में उसका करियर प्रभावित हुआ है। वास्तु जीवन में सफलता को बदल देता है।चेन्नई एक्सप्रेस तक शाहरुख मन्नत बंगले में रह रहे थे।"

Related News