इंटरनेट डेस्क |टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'कहानी घर घर की' एक बार फिर वापसी करने जा रहा है। एकता कपूर के इस सीरियल ने पूरे आठ साल तक दर्शको के दिलों पर राज किया था। शो में पार्वती अग्रवाल का लीड किरदार निभाकर एक्ट्रेस साक्षी तंवर घर घर में फेमस हो गई थीं। शो के नए सीजन में भी साक्षी तंवर ही नजर आने वाली है।

'कहानी घर घर की' शो को पसंद करने वालो के लिए ख़ुशी की खबर है। इस बार साक्षी नए शो की स्टोरी को बताते चलेंगी। लेकिन साक्षी का रोल परमानेंट नहीं होगा। एकता कपूर ने इस शो की पूरी तैयारी कर ली है, इन द‍िनों नए शो में नए चेहरे नजर आने वाले है।

आपको बता दे, इससे पहले एकता कपूर ने ऐलान किया था कि वह अपने सुपरहिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' को वापस लेकर आएगी। यानी किरदार वही होंगे, मगर पूरी कहानी नई होगी। बालाजी टेलीफिल्म्स ने साल 2001 में सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' को लॉन्च किया था। सात साल तक चले इस शो में सीजेन खान, श्वेता तिवारी और रोनित रॉय ने मुख्य भूमिका में थे।हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'अपने टूटे दिल के साथ मैंने साल 2001 में एक सीरियल बनाया था। 17 साल बाद फिर से और अनुभव के साथ इस एक्सपीरियंस को दोबारा रिबूट करना चाहती हूं। मैं एक बार फिर से उस लव स्टोरी को दोबारा लाना चाहती हूं जिसे 9 साल तक टीवी पर लोगों ने देखा। मैं फिर से अपने टूटे दिल को टीवी पर आर्ट के रूप में लेकर आऊंगी।'

Related News