मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है। वे जहाँ पर भी जाती है फोटोग्राफर्स उन्हें कैप्चर करने के लिए वहां पहुंच जाते हैं। वे अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन की अपवाहों को लेकर भी चर्चा में रहती है। आज मलाइका अपना 48वां जन्मदिन मना रही है। उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की कुल कमाई 100 करोड़ है। वह फिल्मों में एक आइटम नंबर करने के लिए तकरीबन 1.75 करोड़ रुपये लेती हैं। इसके अलावा उन्हें रियलिटी शोज में जज बनने के लिए भी मोटी रकम दी जाती है।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मलाइका अरोड़ा के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730एलडी और मुंबई में एक अपार्टमेंट है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा की आय एमटीवी पर सुपरमॉडल शो को भी जज करती है। वह नच बलिए, नच बलिए सीजन 2, ज़रा नचके दिखा, झलक दिखला जा और इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे कई शो में जज रह चुकी हैं।

इसके अलावा वर्तमान में वे सुपर डांसर की जज है। उन्होंने हाउसफुल, हैप्पी न्यू ईयर और ईएमआई जैसी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है। मलाइका अरोड़ा की आमदनी 30+ ब्रांड्स को एंडोर्स करने से भी होती है।


Related News