स्ट्रैप प्लस का मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की' प्यारा कपल प्रेरणा और अनुराग के लिए जाना जाता है। लेकिन हाल ही में, जब यह खबर सामने आई कि धारावाहिक में अनुराग का किरदार निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान ने अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए धारावाहिक छोड़ने का फैसला किया है, तब से प्रशंसक बहुत दुखी हैं। हालांकि, इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई थी कि यह पता चला था कि पार्थ के साथ उनकी सह-कलाकार एरिका फर्नांडीस भी धारावाहिक छोड़ने जा रही हैं और उनकी जगह धारावाहिक में दिव्यंका त्रिपाठी, प्रेरणा के रूप में दिखाई देंगी। लेकिन अभिनेत्री दिव्यंका ने इन बातों को एक अफवाह बताया है और टचस्टोन के जीवन के प्रशंसक को एक बार फिर खुश होने का कारण मिला।

दरअसल, यह फैलने लगा कि अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस, जिन्होंने धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाया था, ने पार्थ के साथ धारावाहिक छोड़ दिया है और उनकी जगह धारावाहिक ये है मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी प्रेरणा का किरदार निभाती नजर आएंगी। । सीरियल के फैंस अलग-अलग बातें कर रहे थे।

इन अफवाहों को बढ़ता देख, अभिनेत्री दिव्यंका ने खुद इस बात का खंडन किया है और अपनी इंस्टाग्राम कहानी में इस खबर का उल्लेख किया है कि वह जीवन की परीक्षा का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने KZK में प्रेरणा के रूप में अपनी इंस्टाग्राम कहानी - DTD (दिव्यंका त्रिपाठी दहिया) पर लिखा। यह एक अफवाह है। मैं उन लोगों के लिए यह स्पष्ट कर रहा हूं जो इस खबर को सुनकर आश्चर्यचकित हैं।

Related News