कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे हैं जिनका बॉलीवुड में करियर सफल नहीं रहा है। उनके लिए बॉलीवुड उनके पक्ष में नहीं रहा। ऐसी ही एक्ट्रेस है शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी। उन्होंने फिल्म मोहब्बते से बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन इसके बाद उनकी कई फिल्में बॉलीवुड में फ्लॉप ही रही।

अब शमिता शेट्टी 41 साल की हो गई है। वे अब एक इंटीरियर डिजाइनर है। शमिता शेट्टी 40 की उम्र पार कर चुकी है लेकिन अभी भी वे कुंवारी ही है। यहां तक कि शमिता का कोई बॉयफ्रेंड नहीं हैं, यह तक की उनके अफेयर की खबरे भी नहीं सुनने को मिलती है। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि वे कब और किस से शादी करेंगी।


दरअसल शमिता शेट्टी का मानना है कि वह अपने मिस्टर परफेक्ट की तलाश में है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा किजेड “मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। हर माता-पिता चाहते हैं कि वह अपने बच्चे का घर बस्ता हुआ देखें। मेरे पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां शादी के लिए बहुत ज्यादा परेशान थी मगर मैंने कभी शादी को लेकर ज्यादा तनाव नहीं लिया।”

उन्होंने शिल्पा को लेकर कहा कि वो मुझ पर दवाब नही डालती उसे पता है की मैं अपना रास्ता खुद ही चुनूंगी। अगर मैं सच कहूं तो मुझे अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जिसके साथ में अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकूं। उन्होंने आगे कहा कि आजकल शादी के बाद लोग अपने पार्टनर को धोखा देते नजर आते है, यह तक की उनकी इज्जत भी नहीं करते. और इसी सब वजह से शादी को लेकर उनके मन में डर है।

Related News