अंबानी परिवार हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहता है। पूरा अंबानी परिवार बेहद ही लग्जुरियस लाइफस्टाइल के कारण जाना जाता है। मुकेश अंबानी की बात करें तो वे दुनिया में अमीरों की लिस्ट में 12वे स्थान पर हैं। उनके घर एंटीलिया की गिनती दुनिया के सबसे महंगे घरों में होती है। जहाँ नीता अंबानी एक ओर अपने आउटफिट कभी रिपीट नहीं करती और लग्जुरियस लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है वही मुकेश अंबानी एक चीज को हर इवेंट में बार बार पहनते हैं।

ये फोटोज अलग अलग इवेंट के हैं लेकिन इनमे एक चीज कॉमन है और वो है उनकी टाई। टाई का रंग, डिजाइन और पैटर्न सभी कुछ सेम है। इसके बारे में हम कह नहीं सकते हैं कि आखिर वे हर बार सेम टाई क्यों पहनते हैं। ये उनकी पसंद का मामला हो. या फिर यह उनकी लकी टाई हो,या इसकी कोई और भी वजह हो सकती है।

कल यानी गुरुवार को हुई AGM में Reliance industries के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो फोन नेक्स्ट का ऐलान भी किया। ये बेहद सस्ता 4g फोन होगा जो अंबानी ने गूगल के सहयोग से तैयार किया है।

लेकिन इस सवाल का जवाब केवल अंबानी ही जानते हैं कि वी उस रंग की टाई (जो तस्वीर में आप देख रहे हैं) को ही क्यों हर बड़े मौकों पर पहनते हैं।

Related News