कोरोना वायरस ने बॉलीवुड की कमर तोड़ दी। जिसके बाद अब कुछ चीजें चलने लगी हैं। कोरोना महामारी के बीच, कई बड़े सितारों ने ओटीटी पर अपनी मजबूत प्रविष्टि बनाई। जिसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, वरुण धवन हैं लेकिन इस बीच कोई भी जॉन अब्राहम की फिल्म ओटीटी में रिलीज़ नहीं हुई है। उन्होंने अपनी फिल्मों की रिलीज को रोकने का फैसला किया और उन्हें सीधे सिनेमाघर ले जाने का मन बनाया। जो इस शुक्रवार से शुरू हो गया है। जी हां, जॉन की फिल्म 'मुंबई सागा' आज रिलीज हो गई है। जबकि जॉन ने इस फिल्म के प्रचार के दौरान मीडिया से काफी बात की है।

इस समय के दौरान, जॉन ने कई विषयों पर बात की है, जैसे सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज़ करना, ओटीटी प्लेटफार्मों, कोविद में शूटिंग। यदि जॉन चाहता, तो वह अपनी 3 बड़ी फ़िल्में 'मुंबई सागा', 'सत्यमेव जयते 2' और 'अटैक' ओटीटी पर रिलीज़ कर सकता था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। जॉन बताते हैं कि क्यों। अभिनेता का कहना है, "वे लोग (जो ओटीटी पर फिल्म लाए थे) शायद अपनी फिल्म के बारे में आश्वस्त नहीं थे। अगर आप ट्रैक रिकॉर्ड को देखें, तो जो फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आईं, वे सभी खराब फिल्में थीं। मुझे इतना भरोसा है कि मेरी फिल्म बड़े पर्दे के लिए है। मुंबई सागा में नायकत्व, बड़े पैमाने पर है, इसलिए मैंने बहुत स्पष्ट रूप से निर्णय लिया कि यह बड़े पर्दे पर आएगा।

हालांकि, परिणाम कुछ भी हो सकता है। हमें नुकसान उठाना पड़ सकता है या लोग थिएटर में फिल्म देखने आ सकते हैं लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। मुझे परवाह नहीं है अगर तस्वीर एक करोड़ या एक सौ करोड़ कमाती है। मेरे लिए बड़ी बात यह है कि यह बड़ी स्क्रीन की फिल्म थी, यह बड़े पर्दे पर आई क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट के स्तर से पता था कि यह फिल्म बड़े पर्दे के लिए है। यह एक ओटीटी फिल्म नहीं थी। इसलिए हमने तय किया कि हम इसे केवल बिग स्क्रीन पर रिलीज करेंगे। इसी तरह, सत्यमेव जयते 2, अटैक, एक विलेन रिटर्न्स जैसी सभी फिल्में सौभाग्य से बड़े पर्दे की फिल्में हैं इसलिए मैं बड़े पर्दे पर आना चाहता हूं।

जॉन का जवाब काफी अलग और सटीक है। जॉन शुरू से ही अपने काम को लेकर हमेशा सजग रहे हैं। यही कारण है कि वे सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं और किसी भी विवाद से बचते हैं। अभिनेता फिलहाल मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी को हम मुख्य भूमिका में देखेंगे। इतना ही नहीं, अभिनेता जल्द ही शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में जॉन एक खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Related News