इंटरनेट डेस्क| अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने इसी साल एक ज्वेलरी ब्रांड के ऐड से स्क्रीन पर डेब्यू किया था। अमिताभ एक बुजुर्ग की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बिग बी के हाथ में एक छड़ी है जिसके सहारे वे चलने की कोशिश कर रहे हैं। वही श्वेता बेटी की भूमिका में पिता का पूरा साथ देती है। यह तस्वीरें इसी एड की थी जो अब जाकर दर्शकों के सामने आया है। जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आई थी लेकिन अब कम्पनी ने पिता-पुत्री ऐड हटा दिया है। दरअसल इस ऐड के प्रसारित होने के बाद इसे बैंक यूनियन से गंभीर प्रतिक्रिया मिली जिनका कहना है कि यह ऐड लोगों के बीच बैंकिंग प्रणाली में अविश्वास पैदा कर रहा है। इन आलोचनाओं को खत्म करने के लिए, ज्वेलरी ब्रांड ने इस ऐड को वापिस लेने का फैसला किया है।

ज्वेलरी कम्पनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने कहा कि हमें खेद है कि इस ऐड से लोगों की भावनाएं आहत हुई है और हम तत्काल प्रभाव से सभी मीडिया से यह ऐड वापस लेते हैं। हम समझते हैं कि विज्ञापन ने हमारे सम्मानित बैंकिंग समुदाय के सदस्यों सहित कुछ लोगों की भावनाओं को नुकसान पहुंचाया है। यह रचनात्मक विज्ञापन पूरी तरह से काल्पनिक था और इसका मतलब बड़े पैमाने पर बैंकिंग कर्मचारियों को इस तरह दिखाना नहीं था।

इस ऐड में भी अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा पिता-पुत्री के किरदार में नजर आये है। ऐड में दिखाया गया है कि अमिताभ एक सच्चे और ईमानदार व्यक्ति है जो कि बैंक अधिकारी की गलती से उनके खाते में 2 बार आई पेंशन को लौटाने के लिए जाते है लेकिन वहां उनको परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस ऐड से पिता-पुत्री की यह जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस ऐड को अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

Related News