नीता मुकेश अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल और रिलायंस इंडस्ट्रीज की एक गैर-कार्यकारी निदेशक हैं। उन्होंने रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी से शादी की है।

वे बेहद ही लग्जुरियस लाइफ जीती है। उनका एक दिन का रहन सहन का खर्चा 7 करोङ रुपये है । जिसमें से 3 लाख सिर्फ अपनी चाय पर खर्च करते हैं।

मुकेश अंबानी के अलावा नीता अंबानी भी आए दिनमीडिया में छाई रहती है। कभी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से तो कभी किसी महंगी एक्सेसरी के कारण।

अंबानीज का घर भी बेहद ही खूबसूरत है और आप उसे देखेंगे तो दंग रह जाएंगे। उनके घर में जरूरत से बढ़ कर भी कई चीजें हैं। जिसमे थियेटर से लेकर जिम, आइसक्रीम पार्लर और अन्य चीजें शामिल है।

इस घर में 600 से ज्यादा लोग काम करते है जो घर की देखरेख , सफाई से लेकर मुकेश अंबानी के परिवार के लिए वर्ल्ड की बेस्ट डिसीज बनाने का काम करते हैं। अंबानीज के घर एंटीलिया में एक स्विमिंग पूल भी है जिसमें नीता अंबानी स्विमिंग करती हैं।

नीता अंबानी हर दिन वह अपना अपना घर खाली करवाती है। मतलब जिस वक्त नीता अंबानी पुल में स्वीमिंग करती है उस वक्त किसी को भी उस फ्लोर पर रहने की इजाजत नहीं है। अगर कोई ऐसा करता है तो उसे नौकरी से निकाला जा सकता है।

Related News