बॉलीवुड में हर महीने कई फ़िल्में रिलीज होती है और इन्हे लोग बेहद पसंद भी करते है। हालाकिं कुछ फ़िल्में आशा के मुताबिक नहीं चल पाती है। फ़िल्में इंटीमेट सीन के कारण भी काफी चलती है। कई फ़िल्में इन्ही इंटीमेट सीन्स के कारण ही चली है। आज हम एक ऐसे अभिनेता की बात कर रहे हैं जिन्हे अपनी पत्नी के मौजूदगी में अभिनेत्री के साथ ऐसा सीन करना पड़ा था।

हम बात कर रहे हैं सनी देओल की, ये अपने समय के बेस्ट अभिनेताओं में से एक थे। इन्होने साल 1986 में आई फिल्म समुंद्र की शूटिंग के दौरान पूनम ढिल्लों के साथ एक इंटीमेट सीन किया था और यह सीन इन्हे अपनी पत्नी पूजा के सामने ही करना पड़ा था। डिम्पल कपाड़िया से ब्रेकअप हो जाने के बाद सनी देओल के अफेयर के चर्चे अमृता सिंह के साथ होने लगे थे। तब इनके अफेयर के चर्चे भी काफी अधिक थे।

जब इन दोनों ने फिल्म बेताब की तब इनके अफेयर के चर्चे और भी अधिक होने लगे। जब ये बात सनी देओल की पत्नी को पता चली तो उन्होंने सेट पर जाने की जिद की तब सनी को इन्हे अपने साथ ले जाना पड़ा।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी और पूनम में एक इंटीमेट सीन शूट किया जाना था। पहले वे इस सीन को अपनी पत्नी के सामने नहीं करना चाहते थे उन्होंने इसे फिल्म के बाद में लास्ट में शूट करने के लिए कहा लेकिन पूजा नहीं मानी जिससे नाराज़ सनी पाजी ने सीन को पूजा के सामने ही करने को बोल दिया और सीन इतना सीरियस शूट हुआ की बाद में सेंसर बोर्ड ने उसे फिल्म से हटा दिया।

Related News