बिग बॉस 14 में अब घर की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट निक्की तंबोली सेलेक्टेड मेंबर बन गई है और उन्हें इस दौरान सीनियर्स की तरह ही सभी सुविधाओं का लाभ उठाने का मौका मिलेगा और वो सीनियर्स के साथ उनके डिसीजन में भी अपनी राय रख पाएंगी। आज हम आपको निक्की तंबोली के बारे में बताने जा रहे हैं।

निक्की तंबोलीएक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक्टिंग करते देखा गया है। उन्होंने 2019 में अपनी पहली फिल्म "चिकती गाडिलो चित्रकोडु" से लोकप्रियता हासिल की।

निक्की की फैमिली

4th अक्टूबर 1991 को जन्मी निक्की एक क्रिश्चन फैमिली से बिलोंग करती है। उनके परिवार में उनके पिता, माँ, एक डॉग और एक बिल्ली लिली शामिल है। वह अपने पिता के बहुत करीब है। वह अक्सर छुट्टियों पर अपने पिता के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

करियर

औरंगाबाद से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, 21 वर्ष की आयु में निक्की ने मॉडलिंग में प्रवेश किया। वह हमेशा फैशन और एक्टिंग को लेकर बहुत उत्साही थी। शुरुआत में उन्हें कुछ टॉप ब्रांडों के विज्ञापन मिले। लेकिन जल्द ही उन्होंने एक्टिंग इंडस्ट्री में प्रवेश किया। उनकी पहली फिल्म "चिकती गाडिलो चित्रकोडु" थी जो पिछले साल 2019 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक थी। उनके प्रदर्शन की कई लोगों ने सराहना की। उसी वर्ष उनकी दो और हिट फ़िल्में दी कंचन 3 और थिप्पारा रिलीज़ हुईं। उन्हें मनोबल, श्रीमान, राजेंद्रन सोरी जैसे अभिनेताओं के साथ अभिनय करते हुए भी देखा गया था।

बॉयफ्रेंड
अभिनेत्री को फेमस डीजे रोहित गिदा के साथ रिलेशन में होने के लिए कहा गया है, जो संगीत उद्योग में काफी लोकप्रिय हैं। दोनों को अक्सर रेस्त्रां के बाहर देखा गया है।

निक्की तंबोली के बारे में रोचक तथ्य:

1) अभिनेत्री स्पोर्ट्स और फिटनेस की शौकीन है।

2) वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत सक्रिय है।

3) वह जानवरोंसे प्यार करती है और उसके पास एक प्यारा सफेद डॉग है जिसका नाम लिली और एक ब्लैक कैट है।

Related News