सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद पर रिलीज हुई थी जो साल की बड़ी फिल्मों में से एक रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया और ईद पर रिलीज होने की वजह से सलमान खान की फिल्म को ज्यादा लाभ मिला था। इस फिल्म से पहले सलमान खान टाइगर जिंदा है रिलीज हुर्ई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया।

यश राज बैनर्स के तले बनी फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर खबरें आ रही है कि सलमान खान इस फिल्म का सीक्वले बनाएगे। खबरों की माने तो यशराज फिल्म्स के अधिकारी पहले से ही टाइगर फ्ऱैंचाइज़ी में तीसरी फिल्म जोडऩे की योजना बना रहे थे, जिसकी पृष्ठभूमि संयुक्त राज्य अमेरिका होगी।

खबरें आ रही है कि सलमान ने आखिरकार तीसरी टाइगर फिल्म को मंजूरी दे दी है। इसके बारे में बात करते हुए एक स्रोत ने उद्धृत किया था "हां सलमान खान सीरिज की तीसरी फिल्म में टाइगर के रूप में वापस आ जाएंगे। असल में यश राज फिल्म अली अब्बास जफर से बहुत खुश हैं और तीसरे के लिए भी उनके साथ संपर्क किया। "

सूत्र ने कहा कि "फिल्म के बारे में प्रारंभिक चर्चाएं पहले ही शुरू हो चुकी हैं और सलमान खान भी फिल्म का हिस्सा बनने पर सहमत हुए हैं। " ऐसा कहा जा रहा है कि खान को इस साल के अंत में अंतिम ड्राफ्ट पेश किया जाएगा।

हालांकि उनके दोस्त संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू ने उनकी फिल्म रेस 3 को पीछे छोड़ दिया है। जब सलमान खान से उनके जीवन पर फिल्म बनाने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था। उन्होंने इंकार करते हुए कहा था कि मेरा जीवन पूरी तरह से खुला हुआ है उसे किसी फिल्म के माध्यम से दिखाने की आवश्यकता नहीं है।

Related News