टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई,1988 को हुआ था। अनुष्का ने साल 2008 में सुपरहिट फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अनुष्का शर्मा अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी साल 2017 में हुई थी। शादी से पहले अनुष्का और विराट भी खूब सुर्खियों में रहे थे।

अगर विराट कोहली की बात करें तो वे क्रिकेट मैदान में जितने आक्रामक दिखते हैं असल जिंदगी में उतने ही संवेदनशील हैं। जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि एक बार अनुष्का शर्मा से बात करते हुए वे खूब रोए थे। विराट बताया था कि जब मुझे फोन के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनाने की खबर मिली थी, तब मैंने अनुष्का को कॉल किया था।

इस दौरान मुझे अपने करियर का शुरूआती दौर याद आने लगा था, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा करियर एक क्रिकेट अकादमी से लेकर एक टेस्ट कप्तान बनने तक पहुंच जाएगा। बता दें कि अनुष्का से ये बातें करते वक्त विराट कोहली खूब रोए थे। आपको पता होगा कि विराट को साल 2017 में भारतीय टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया था और आज की तारीख में वह एक बेहतरीन कप्तान हैं।

Related News