दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन ने 70 के दशक में एक प्रसिद्ध जोड़ी के रूप में काम किया था। लेकिन कई मौकों पर जोड़ी ऑफ-स्क्रीन ठीक तरह से नहीं मिलती थी। उन्होंने 'नसीब', 'यार मेरी जिंदगी' और अन्य जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। अपनी बायोग्राफी में 'एनीथिंग बट खामोश: द शत्रुघ्न सिन्हा बायोग्राफी' में वरिष्ठ अभिनेता ने बिग बी के बारे में कई खुलासे किए।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की वजह से बहुत सी फिल्मों की साइनिंग राशि लौटा दी। उन्होंने कहा कि उनके एक-दूसरे के साथ अच्छे रिलेशन नहीं थे। उन्होंने कहा था, “समस्या यह थी कि मेरे प्रदर्शन के लिए मुझे वाहवाही मिल रही थी। अमिताभ देख सकते थे कि मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी। इसलिए वह मुझे अपनी कुछ फिल्मों में नहीं चाहते थे।"

शत्रुघ्न ने उस समय अपनी और बिग बी की दरार के बारे में भी बात की थी। उन्होंने आगे कहा कि ज़ीनत अमान या रेखा भी एक कारण थे जिस से हमारे बीच दरार आई। उन्होंने आगे कहा, "काला पत्थर के दौरान, एक नायिका जो उनके साथ एक दोस्ताना रिलेशन रखती थी, उनसे मिलने आती थी। वह दोस्ताना के दौरान भी आती थी लेकिन एक बार भी वह उसे बाहर नहीं लाते थे और हममें से किसी से भी उसका परिचय नहीं कराता था। शोबिज में हर कोई जानता था कि कौन किससे मिलने आ रहा है। मीडिया को तुरंत पता चल जाता था कि रीना मेरे मेकअप रूम में है या नहीं। इस तरह की चीजें हमारी दुनिया में कभी छिपी नहीं हो सकतीं।

बाद में 2016 में, बिग बी को शत्रुघ्न के संस्मरण के लॉन्च इवेंट में भाग लेते देखा गया।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। उनके पास 'झुंड', 'Mayday' और 'द इंटर्न' भी हैं।

Related News