सलमान खान को कोन नहीं जानता सलमान खान बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम है जिनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हैं अभी हाल ही में सलीम ख़ान ने उनकी ओर दोनों भाई अरबाज़ और सुहेल ख़ान की पोल खोल दी।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपने अब्बा जान सलीम खान (Saleem Khan) की बहुत इज्जता करते हैं। लेकिन एक बार सलमान खान के पिता को महसूस हुआ कि उनकी इज्जत से ज्यादा उनके बेटे किसी और की इज्जत करते हैं।

सलीम खान को ये बात बेहद हैरान की और यह जानने के लिए कि वह शख्स कौन है जिसे सबसे ज्यादा इज्जत दी जा रही है, उन्होंने जासूसी की। जब भेद खुला तो सलीम खान के पैरों तले जमीन ही खिसक गई थी। कपिल शर्मा के शो (Kapil sharma Show) में सलीम खान ने अपने बेटे सलमान के साथ ही अरबाज (Arbaaz Khan) और सुहैल (Sohail Khan) की भी पोल खोल दी थी।

सलीम खान ने कपिल शर्मा के शो में बताया था कि वह घर में एक व्यक्ति गणेश का नाम बहुत सुना करते थे और जब गणेश घर आता तो उसकी इतनी आवा-भगत की जाती थी, जितनी उनकी भी नहीं होती थी। सलीम खान ने बताया था कि वह समझ नहीं पाते थे कि ये गणेश है कौन? और क्यों इसकी इतनी खातिरदारी तीनों ही बेटे करते हैं।

सलमान खान अपने दोनों भाई और पिता सलीम खान के साथ कपिल के शो में आए थे और यहीं उनके पिता ने एक ऐसी पोल खोली की सब सलमान को देखने लगे।

सलीम खान ने बताया था कि सलमान उनसे दूर न जाने के लिए उनके साथ छोटे से फ्लैट में रहते हैं, जबकि उनके पास फ्लैट की कमी नहीं, लेकिन वह सलीम खान से इतने अटैच हैं कि दूर नहीं रह सकते।

सलीम खान ने शो में बताया था कि उनके तीनों ही बच्चे एक समय उनसे ज्यादा गणेश की इज्जत करने लगे थे।

सलीम खान ने बताया था कि वह जब बाहर से आते तो उनको कोई पानी भी नहीं पूछता था और गणेश को लोग सिर पर बिठाए रहते थे। तब उन्होंने तय किया कि वह जान के रहेंगे कि ये है कौन?

सलीम खान ने बताया कि तहकिकात पर पता चला कि ये गणेश कोई और नहीं बल्कि पेपर आउट करने वाला इनके कॉलेज का बंदा था। सलीम खान को पूरा माजरा समझ आ गया था कि आखिर उसकी उनसे ज्यादा इज्जत क्यों की जा रही थी।

Related News