बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ उदारता के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद करते हुए देखा जाता है। इसके लिए उन्होंने 'बीइंग ह्यूमन' नाम से एक संगठन भी बनाया है। इस तरह, आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जब वह एक दुखी परिवार के लिए एक स्वर्गदूत बनकर आई।

आपने सुनील रोहिरा का नाम सुना होगा, जो सलमान के अच्छे दोस्त थे। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी, जिसकी कहानियां आज भी बॉलीवुड में सुनी जा सकती हैं। लेकिन जब सुनील का निधन हुआ, तो परिवार में उदासी छा गई, क्योंकि सुनील घर में अकेले कमाने वाले थे।

ऐसे में सलमान इस परिवार के लिए फरिश्ता बनकर आए और अपनी सारी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली। इतना ही नहीं, सलमान ने अपने दोस्त सुनील रोहिरा की बेटी श्वेता को अपनी बहन बनाया और बेटे सिद्धार्थ को अपना छोटा भाई मानने लगे। श्वेता अभी भी सलमान की कलाई पर राखी बांधती हैं।

जब श्वेता की शादी हुई थी, 2014 में अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ, सलमान उनका समर्थन करने के लिए वहां गए थे। हालाँकि, कुछ समय बाद दोनों में अनबन हो गई और फिर तलाक हो गया।

इस तरह, सलमान खान ने न केवल अपने दोस्त की मौत के बाद सच्ची दोस्ती को श्रद्धांजलि दी, बल्कि आज भी वह उस परिवार के साथ खड़ा दिखाई देता है।

Related News