अपने समय की पद्मिनी कोल्हापुरी सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। ब्रिटेन में सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ एक वाकया हुआ। बता दे की, 80 के दशक में प्रिंस चार्ल्स ने भारत का दौरा किया, अचानक उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग देखने का फैसला किया, इसलिए उनका प्रतिनिधिमंडल राजकमल स्टूडियो पहुंचा। वहां फिल्म अहिस्ता-अहिस्ता की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में पद्मिनी लीड एक्ट्रेस थीं।

प्रिंस चार्ल्स की पहले उनकी आरती की गई और फिर वे एक-एक करके सभी से मिलने लगे। वह पद्मिनी कोल्हापुरे के पास पहुंचे तो एक्ट्रेस अपने आप को रोक नहीं पाईं और उन्होंने उन्हें गले से लगा लिया और फिर उनके गाल पर किस कर लिया. उस समय किसी को किस करना बहुत बड़ी बात थी और इसने मीडिया की निगाहें खींच लीं।

बता दे की, घटना के बारे में बोलते हुए कहा, "वह मुंबई का दौरा कर रहा था और मुझे नहीं पता कि उसने क्या सोचा था कि वह एक शूट देखना चाहता है। शशिकला जी ने अपनी भारतीय आरती की और मैंने उनके गाल पर चोंच मारकर उनका अभिवादन किया।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इस घटना के बाद इसे लेकर काफी चर्चा हुई थी. एक समय था जब किसी को इस तरह किस करना आम बात नहीं मानी जाती थी। तभी वहाँ ब्रिटिश इमिग्रेशन का एक अधिकारी मेरे पास आया और मुझसे पूछा कि क्या तुम वही हो जिसने प्रिंस चार्ल्स को चूमा था? यह सुनकर मुझे बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

Related News