टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा हमेशा से ही अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा का विषय रही हैं। हाल ही में निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं. निया शर्मा ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- 'कोई सपना असत्य नहीं होता.'

वही फोटोज में निया ने ब्लैक कलर की टाइट्स के साथ ब्लैक कलर का ब्रैलेट पहना हुआ है. जिसके साथ ही निया शर्मा ने अपने बालों को खुला रखा है। उनका लुक फैंस को मदहोश कर रहा है. निया शर्मा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निया शर्मा आए दिन फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

कई बार निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, लेकिन इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ता। इससे पहले निया शर्मा का व्हाइट ड्रेस लुक सुर्खियों में रहा था। इन तस्वीरों को निया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोज में निया शर्मा व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. निया शर्मा ने गले में खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है। फोटोज में निया शर्मा ने कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराया. जिसे देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो गईं।

Related News