अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने 1984 की फिल्म अबोध से अभिनय की शुरुआत की और अनिल कपूर सहित उद्योग की कई लोकप्रिय हस्तियों के साथ काम किया। उसी के बारे में बात करते हुए,उन्होंने एक बार कहा था कि अगर उन्हें मौका दिया गया तो वह अनिल कपूर से कभी शादी नहीं करेगी और उन्होंने उन्हें 'हाइपरसेंसिटिव' कहा। उन्होंने यह भी बताया कि वह कैसा पति चाहती है।

माधुरी और अनिल कपूर ने सबसे पहले डायरेक्टर प्रयाग राज की फिल्म हिफाजत में साथ काम किया था। बाद में वे कई हिट फिल्मों जैसे तेजाब, बेटा, खेल, परिंदा और बहुत कुछ में दिखाई दिए। उन्हें आखिरी बार 2019 में रिलीज़ हुई टोटल धमाल में एक साथ देखा गया था।

1989 में, जब माधुरी से पूछा गया कि क्या वह अपने सह-कलाकार अनिल कपूर से शादी करेंगी, तो उन्होंने मूवी पत्रिका को बताया, "नहीं! मैं उनके जैसे किसी से शादी नहीं करुँगी। वह बहुत अधिक संवेदनशील है, मैं चाहूंगा कि मेरे पति शांत रहें। जहां तक ​​अनिल की बात है तो मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं, इसलिए मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं। मैं उनके साथ हमारे कथित अफेयर के बारे में मजाक भी कर सकती हूं।"

अनिल कपूर ने 1984 में सुनीता कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दंपति अपने तीन बच्चों, सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर के माता-पिता हैं। अनिल भी जल्द ही दादा बनने वाले हैं क्योंकि सोनम पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। दूसरी ओर, माधुरी ने 17 अक्टूबर, 1999 को डॉ श्रीराम नेने से शादी की। वह अपनी शादी के बाद कुछ वर्षों के लिए अमेरिका चली गईं, लेकिन 2011 में भारत वापस आ गईं। उनके दो बेटे, अरिन और रयान हैं।

माधुरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के द फेम गेम में देखा गया था। कथित तौर पर, वह अगली बार लोकप्रिय डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में करण जौहर के साथ जज के रूप में दिखाई देंगी। वह पहले 2014 तक इसी शो का हिस्सा थीं।

Related News