बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण इस समय शाहरुख खान के साथ सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान की शूटिंग के लिए स्पेन में हैं। वेब पर पठान के सेट से बार-बार तस्वीरें सोशल मीडिया पर तूफान ला रही हैं। अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए, तमाशा अभिनेत्री, जिसने रणवीर सिंह से शादी की है, कभी रणबीर कपूर से प्यार करती थी और यह कोई रहस्य नहीं है।

दीपिका और रणबीर ने एक-दूसरे को डेट किया, इससे पहले कि अभिनेत्री ने कथित तौर पर उन पर चीट करने का आरोप लगाया।

यदि आप दीपिका पादुकोण के कुछ पुराने साक्षात्कारों को देखें तो उन्हें अक्सर अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के खिलाफ कई बातें कही है। अभिनेत्री ने अक्सर उन्हें एक चीटर कहा है। सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हुए, हम हाल ही में कॉफ़ी विद करण के सीज़न 3 के तीसरे एपिसोड से थ्रोबैक शॉर्ट क्लिप लेकर आए हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर मेहमान थे।

वीडियो की शुरुआत करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि, "अगर आपको रणबीर कपूर को कोई एडवाइस देने को कहा जाए तो आप क्या देंगी?" दीपिका पादुकोण ने केजेओ को जवाब देते हुए कहा, "एक Con*om ब्रांड का समर्थन करें।" उनके जवाब से हैरान होकर सोनम कपूर को यह कहते हुए सुना जाता है, "हे भगवान, ये अच्छा था।"

वेब पर वीडियो के फिर से आने के तुरंत बाद प्रशंसकों ने इसे "विडंबना" कहा क्योंकि वर्षों बाद उसने एक ऐसे व्यक्ति से शादी कर ली, जो खुद एक Con*om ब्रांड का समर्थन करता है और उसका ब्रांड एंबेसडर है।

दीपिका का मूल रूप से मतलब था कि रणबीर बहुत सोते हैं लेकिन इससे उनके करियर पर थोड़ा भी असर नहीं पड़ा। अब अगर रणबीर ने उसके बारे में यही बात कही होती तो इसे अनैतिक कह दिया जाता।"

एक अन्य ने कहा, "उसने यह दिखाने की कोशिश की कि कंडोम का प्रचार करना बुरा है और फिर अब रणवीर भी इसका विज्ञापन करते हैं।”

Related News