जब से बिग बॉस ओटीटी की घोषणा की गई है, प्रशंसकों को आश्चर्य हो रहा है कि नया शो क्या पेश करेगा। बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर को होस्ट के रूप में लेने के साथ, वे एक बोल्ड और क्रेज़ी सीज़न की सेवा करने का वादा करते हैं।

पहले ही बताया गया है, शो के कंफर्म कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा, उर्फी जावेद, जीशान खान, करण नाथ और बहुत कुछ हैं। पूरी सूची यहाँ

छह सप्ताह तक प्रसारित होने वाले इस शो का हर दिन एक घंटे का एपिसोड होगा, साथ ही वूट पर 24X7 लाइव एक्सेस भी होगा। इंटरेक्टिव सेगमेंट के जरिए दर्शकों को भी सीजन का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। उन्हें घर के कैदियों के लिए सजा का फैसला भी करना होगा। अंदरूनी सूत्रों का सुझाव है कि जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, शो हर मायने में 'ओवर द टॉप' होगा।

भव्य प्रीमियर से पहले, यहां बड़ी रात के बारे में सभी विवरण दिए गए हैं।

बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर की तारीख: 8 अगस्त

बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर का समय: रात 8:00 बजे

बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर लाइव स्ट्रीम: वूट ऐप

टीवी पर बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर: यह शो केवल वायकॉम के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा, टेलीविजन पर नहीं।

बिग बॉस ओटीटी की मेजबानी के बारे में बोलते हुए, करण जौहर ने एक बयान में साझा किया कि वह हमेशा एक प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह डिजिटल संस्करण में पेश किए गए नए तत्वों को लेकर उत्साहित हैं।

मैं शो में दर्शकों की भागीदारी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं जो एक नए उच्च स्तर पर ले जाता है। नहीं भूलना चाहिए, मैं यह देखने के लिए भी उत्सुक हूं कि दर्शक प्रतियोगियों को किस तरह की सजा देंगे, ”उन्होंने साझा किया।

बिग बॉस ओटीटी के शीर्ष कलाकारों को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में काम करने का मौका मिलेगा, जो सितंबर में टीवी स्क्रीन पर आएगा।

Related News