अक्षरा सिंह-विजय देवरकोंडा Video: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह ने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है.

अक्षरा सिंह के साथ विजय देवरकोंडा डांस
अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह विजय के साथ 'आफत' गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. दोनों स्टार्स की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अक्षरा सिंह की जोड़ी विजय देवरकोंडा के साथ
भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह का जादू विजय देवरकोंडा पर खूब देखा गया. साउथ सुपरस्टार के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है. स्टार्स के लुक की बात करें तो क्लिप में अक्षरा सिंह नीले और सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि विजय लैबेड प्रिंट शर्ट में नजर आ रहे हैं. भोजपुरी बाला के साथ विजय मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी बोलते नजर आए विजय देवरकोंडा
हाल ही में अक्षरा सिंह ने विजय के साथ एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा को भोजपुरी सिखाती हैं. वीडियो में अक्षरा विजय से कहती हैं, ''लोगों से कहो कि 'का हो का हाल बा''. इस पर विजय कहते हैं, ''का हो का हाल बा बिहार''. फैंस विजय (Vijay Deverakonda भाषी भोजपुरी) के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


अक्षरा सिंह भोजपुरी सुपरस्टार हैं
अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में छलांग लगाने वाली हैं. गौरतलब है कि बीते दिनों एक्ट्रेस को हिंदी गानों के भोजपुरी वर्जन में देखा गया था. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के बाद एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली है।

Related News