मनोरंजन जगत के सितारे प्रोफेशनल लाइफ के साथअपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। अक्सर देखा गया है कि फैंस बॉलीवुड सितारों से जुड़े हुए किस्से-कहानियां जानने को उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड सितारों से जुड़े हुए कई कहानियां आए दिन वायरल होती रहती हैं।

बॉलीवुड के बहुत से सितारे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि अक्सर कई किस्से कहानियां भी सामने आती रहती हैं। इसी बीच आज हम आपको अभिनेता अभिषेक बच्चन के बचपन से जुड़ा हुआ एक किस्सा सुनाने वाले हैं।

बचपन में बहुत शरारती होते हैं। अक्सर बहुत से सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने बचपन के किस्सों को अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं। इन्हीं में से एक किस्सा अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का भी किस्सा है।

अभिषेक बच्चन ने “द कपिल शर्मा शो” में अपने बचपन से जुड़ा हुआ एक किस्सा बताया कि कैसे उनके माँ बाप को उनकी हरकत के लिए शर्मिंदा होना पड़ा था। अभिषेक बच्चन ने बताया कि अर्चना पूरन सिंह उनके यहां एक पार्टी में आई हुई थीं और पार्टी के दौरान ही उन्होंने अर्चना पूरन सिंह को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था। इस से उनके पैरेंट्स को काफी शर्मिंदा होना पड़ा।

जब अर्चना पूरन सिंह ने अभिषेक बच्चन के मुंह से ये सुना तो वो भी अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बोली- “मैंने एक मिनी स्कर्ट पहन रखी थी और अभिषेक कहीं बाहर से आया और उसने अपने मम्मी-पापा के सामने स्विमिंग पूल में मुझे धकेल दिया, जिसके बाद अभिषेक को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने जमकर डांट लगाई थी।”

अर्चना पूरन सिंह ने आगे यह कहा कि “इतना ही नहीं दोनों ने फिर मेरे से माफी भी मांगी थी। वह काफी शर्मिंदा थे।” उन्होंने आगे कहा कि “जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने मुझे कुर्ता भी ऑफर किया था लेकिन मैंने इंकार कर दिया था क्योंकि मैं उस वक्त एक पार्टी में थी और वह कपड़े मुझे फिट नहीं होते।”

Related News