करण जौहर का शो 'कॉफ़ी विद करण' सबसे विवादास्पद शो में से एक है, लेकिन यह वास्तव में मनोरंजक भी है। कोई दूसरा शो या होस्ट ऐसा नहीं है जो अपने शो पर करण जैसे सवाल पूछने की हिम्मत रखता हो। 2005 में, जब शो ने अपना पहला सीज़न प्रसारित किया तब शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक एपिसोड में दिखाई दिए और शाहरुख ने अमिताभ बच्चन को उनसे लंबी पत्नी रखने के लिए ट्रोल किया। अधिक जानकारी के लिए आप नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं।

SRK पूरी इंडस्ट्री में अपनी चतुराई के लिए जाने जाते हैं। उनके सेंस ऑफ ह्यूमर और व्यंग्य के लिए उनके प्रशंसक अक्सर उनकी सराहना करते हैं। जब किंग खान 'मैं हूं ना' के प्रमोशन के लिए करण के शो में थे, अमिताभ अपनी संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ब्लैक का प्रचार कर रहे थे। रैपिड-फायर राउंड के दौरान, फैंस को अभिनेता का एक ऐसा पक्ष देखने को मिला जिसके बारे में बहुतों को पता नहीं था।

'कॉफी विद करण' पर रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण जौहर अमिताभ बच्चन से एक चीज के बारे में पूछते हैं जो उनके पास है लेकिन शाहरुख खान के पास नहीं है। होस्ट को जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, "मेरी हाइट।"

जब करण जौहर ने शाहरुख खान से यही सवाल पूछा, तो वह पीछे नहीं हटे और उन्होंने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, "एक लंबी पत्नी।"

आपको बता दें कि सीनियर बच्चन वास्तव में 6 फीट लंबे हैं जबकि उनकी पत्नी जया बच्चन 5'2 हैं। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख की हाईट 5.5 ½और गौरी खान की हाईट 5.2 ½ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'झुंड' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जबकि शाहरुख खान वर्तमान में वाईआरएफ की 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Related News