'बाहुबली' स्टार प्रभास का आज 41 वां जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं। हालांकि, प्रभास ने प्रशंसकों से एक अपील की। प्रभास ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि प्रशंसकों को उनकी मेहनत की कमाई पोस्टर या बैनर पर खर्च करनी पड़े।

प्रभास ने आगे कहा, 'मेरे प्रशंसकों से केवल एक अपील है। कुछ लोग दैनिक श्रम करते हैं। अगर मेरी फिल्म रिलीज़ होती है, तो वे एक बैनर या टिकट पर 500 रुपये या 1000 रुपये खर्च करते हैं। कृपया ऐसा मत करो। बिरयानी पैक करें और परिवार के साथ खाएं। मैं इससे खुश रहूंगा। ' प्रभास फिलहाल इटली में 'राधे श्याम' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

'बाहुबली' श्रृंखला को पाँच साल देते हुए,
प्रभास ने अपने 18 साल के करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं , जिनमें निर्देशक एसएस राजामौली की 'बाहुबली' भी शामिल है। फिल्म सुपरडुपर हिट रही। प्रभास ने अपने 18 साल के करियर में 'बाहुबली' को केवल पांच साल दिए थे।

राजमौली की फिल्म के पीछे प्रभास ने कई फिल्म ऑफर को ठुकरा दिया था। अगर प्रभास की जगह कोई और एक्टर होता तो कोई भी इतने लंबे समय के लिए फिल्म नहीं देता। हालांकि, प्रभास ने अपने करियर के पांच साल फिल्म को दिए और इस दौरान एक भी प्रोजेक्ट नहीं किया। इस संबंध में, प्रभास ने एक बार कहा था कि वह राजमौली और 'बाहुबली' को पांच या सात साल दे सकते हैं।


प्रभास ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में तेलुगु फिल्म ईश्वर से की थी। हालांकि, प्रभास को इस फिल्म से कोई खास पहचान नहीं मिली। प्रभास 2004 की फिल्म वर्शम से लोकप्रिय हुए। प्रभास ने इसके बाद 'पूरामणि', 'योगी', 'मुन्ना', 'बिल्ला', 'एक निरंजन' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया।

एक होटल खोलना चाहते थे प्रभास का असली नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपति है। प्रभास एक खाने वाले हैं और उन्होंने कई साक्षात्कारों में कहा कि अगर वह एक अभिनेता के रूप में सफल नहीं हुए होते, तो वह होटल व्यवसाय में अपना खुद का होटल शुरू कर देते।

Related News