बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हाल ही में इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। जहां उन्होंने इस खास मौके पर एक सेल्फी पोस्ट की है। इस सेल्फी में सलमान खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, बॉबी देओल, श्रद्धा कपूर, गोविंदा, मीका सिंह, राजकुमार राव, करण वाही, जावेद अली क्रिकेटर सुरेश रैना और कई अन्य सितारे नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने कहा कि यह तस्वीर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "यह एक सेल्फी है ... विश्व की सबसे बड़ी संगीत लीग यहां है। आइए एक मेगा सेल्फी लेते हैं ”अगर सलमान खान की इस सेल्फी को साल की सबसे बड़ी सेल्फी कहा जाए तो कम नहीं होगा। सलमान खान की इस सेल्फी में उनके साथ बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे नज़र आ रहे हैं। जिसके कारण यह एक भव्य सेल्फी की तरह दिखता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में अपना शो बिग बॉस 14 खत्म किया है। जिसके बाद अब उन्हें शो का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इतना ही नहीं, सलमान खान इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां यह साल और 2022 सलमान खान की फिल्मों का साल है। इस साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे, जिसके बाद वह अपनी फिल्म एंटीम की शूटिंग पूरी करेंगे। इन फिल्मों की शूटिंग के बाद, सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा को अपनी सारी मार्च डेट दे दी है। यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ दुबई जाने से पहले मनीष शर्मा मुंबई में शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में भी सलमान खान रॉ के एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। सलमान खान के साथ इस फिल्म को करने के लिए मनीष शर्मा काफी उत्साहित हैं।

Related News