अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लोग एक के बाद एक उनसे जुड़े अनुभवों को शेयर कर रहे हैं। कुछ बातें पुलिस पूछताछ में सामने आई हैं तो कुछ ने मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी है। फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने खुलासा किया है कि 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद मीडिया ने सारा अली ख़ान को तो सिर-आँखों पर बिठा लिया था, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को नकार दिया था, जिससे वो बुझे-बुझे से रहते थे।


बता दें कि उत्तराखंड बाढ़ आपदा पर आधारित ‘केदारनाथ’ दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें सुशांत और सारा के अलावा नीतीश भारद्वाज ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार ही किया, लेकिन फिल्म को अच्छी-ख़ासी चर्चा मिली थी। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान ने इस फिल्म से बॉलीवुड में क़दम रखा था। उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

अभिषेक कपूर ने बताया कि उन्होंने पिछले डेढ़ साल से सुशांत से बातचीत नहीं की थी, क्योंकि उन्होंने क़रीब 50 बार अपना फोन नंबर बदला था। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी तरह याद है कि जब ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी तो मीडिया ने उनकी जम कर आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि सुशांत को ऐसा महसूस हो रहा था कि उन्हें वैसा प्यार नहीं मिल रहा है, जबकि सारी चीजें सारा को लेकर ही कही जा रही है।

Related News