बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों कोरोना में अपने घर पर हैं। जहां आज सलमान खान घर से बाहर निकले और कुछ लोगों की मदद की। सलमान खान शुरू से ही उदार रहे हैं। अभिनेता कई बार सुर्खियों में रहे हैं। अभिनेता ने कई बार कैंसर से पीड़ित बच्चों की मदद की है। वह देश भर में अपना सबसे बड़ा गैर सरकारी संगठन बीइंग ह्यूमन भी चलाते हैं। पिछले साल लॉकडाउन में, सलमान खान के भोजन वैन ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को भोजन के पैकेट वितरित किए।

salman khan: salman khan ki transfer yachika par hogi sunwayi :सलमान खान को  राहत, ट्रांसफर पिटीशन पर होगी सुनवाई, कल उनके लिए बड़ा दिन - Navbharat Times

सलमान खान की कुछ खास तस्वीरें और वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में सलमान खान युवा सेना के नेता राहुल कनाल से बात कर रहे हैं। जहां भाई फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बना खाना चखते नजर आते हैं। सलमान खान ने पिछले साल फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को भोजन भी वितरित किया है। जो काम उन्होंने एक बार फिर से किया है। सलमान खान के बारे में बात करते हुए, राहुल कनाल कहते हैं, “सलमान ने पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और बीएमसी कर्मचारियों के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की थी।

इन सभी लंबी पारियों के कारण, वे अपने भोजन और पेय के बारे में चिंतित थे, यह जानते हुए कि ये लोग कैसे प्रबंधन करेंगे। 24 घंटे की बातचीत के बाद, हमारे फूड ट्रक सड़कों पर आ गए और उन्होंने खाना बांटना शुरू कर दिया। ” सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फिल्म राधे का प्रचार कर रहे हैं। जहां इस अभिनेता की फिल्म 'सिटीमार' का पहला गाना कल रिलीज होने जा रहा है। जिसके बारे में अभिनेता अभी से चर्चा में हैं।

IN PICS Happy Birthday Salman Khan: 5 Milestones of Dabangg Actor's 3  decades long career When he rose after series of Flop Films

सलमान खान का स्टाइल सभी बॉलीवुड सितारों से अलग है। वह आज अपने घर गए और कई अन्य दुकानों में लोगों से बात की। उन्होंने कई लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की है। सलमान खान हमेशा से ही इस स्टाइल से अलग रहे हैं।सलमान खान ने भी कई बच्चों का इलाज किया है। दूसरी ओर, वह अपने एनजीओ से प्राप्त दान के साथ कई स्कूल चलाता है। सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार हैं। जहां उनके फैन्स उनसे बेहद प्यार करते हैं।

Related News