विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कथित तौर पर दोनों अगले महीने शादी करने के लिए तैयार हैं और हर दिन, हमें उनकी शादी के लिए कुछ रोमांचक अपडेट मिल रहे हैं। अब चर्चा हो रही है उनकी शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स की। लेकिन क्या इसमें सलमान खान का नाम मौजूद है? इसी बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान और कैटरीना के बीच रिलेशन खत्म होने के बाद दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के प्रति आपसी सम्मान बनाए रखा है। दोनों एक-दूसरे के लिए हमेशा मौजूद रहे हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट बताती है कि सलमान कैट की गेस्ट लिस्ट में गेस्ट लिस्ट में नहीं हैं। और यह वाकई चौंकाने वाला है!

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल और कुछ अन्य शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस लिस्ट में सलमान खान का नाम नहीं है।

कथित तौर पर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के जयपुर के एक फोर्ट रिसॉर्ट में होने वाली है। शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा।

इस बीच, शादी की अफवाहों के बीच, विक्की, जो हाल ही में इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एपिसोड में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई दिए, ने शादी के बारे में अपने दिल की बात कही। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी बेटर हॉफ में क्या देखना पसंद करते हैं।

इनटू द वाइल्ड के एपिसोड के दौरान, बेयर ग्रिल्स ने विक्की कौशल से पूछा कि क्या वह कभी शादी करेंगे? इस पर, उरी अभिनेता ने कहा, “मैं करूंगा। मुझे जिस पॉइंट पर सही लगेगा। ” अपनी होने वाली पत्नी में क्या गुण ढूंढ़ने के बारे में पूछे जाने पर, विक्की ने कहा, “कोई भी व्यक्ति जो आपको हमेशा घर पर होने का अहसास कराता है और आप उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं।आप एक-दूसरे को उनके प्लस माइनस दोनों के लिए प्यार करते हैं और हम एक-दूसरे को एक-दूसरे का बेहतर वर्जन बनाते हैं। ”

Related News