सेलेब्रिटीज को अक्सर खुद को फिट रखने के लिए एक से बढ़कर एक मेहनत करते देखा जाता है। कई सेलेब्स घंटों जिम में पसीना बहाते और फिट रहते हैं। इस बीच सेलेब्स अपनी मर्जी से कुछ नहीं खा पा रहे हैं. जी हां, फिट और फाइन रहने के लिए सेलिब्रिटीज अपनी जिम डाइट का सख्ती से पालन करते हैं, हालांकि खाने का मन तो हर किसी को होता है, लेकिन अगले दिन कैलोरी बर्न करने के लिए उन्हें काफी मेहनत भी करनी पड़ती है। लिस्ट में हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का नाम लिया गया है।

आप देख सकते हैं उनके एक पोस्ट से साफ है कि विक्की ने पिछले बुधवार को अपनी मर्जी से पूरा खाना खाया और इसी वजह से उन्हें जिम में काफी मेहनत करनी पड़ रही है. आप देख सकते हैं पहले विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्रेंच फ्राइज खाते हुए तस्वीर शेयर की थी और अब जिम से तस्वीर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा है 'टाइम टू पे फॉर फ्रेंच फ्राइज'. शेयर की गई इस फोटो में विकी कौशल जींस और शूज के साथ टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

उनके जिम से विक्की कौशल की ये तस्वीर और अब फैंस उनकी बॉडी को निहार रहे हैं. वैसे ही लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं लेकिन अब उनकी फिट बॉडी को देखकर लोगों का दिल धड़क रहा है. काम की बात करें तो विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की इस फिल्म में विक्की सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। दोनों फिलहाल इंदौर में शूटिंग कर रहे हैं।

Related News