विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लेने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी कर रहे हैं और इस वजह से दोनों ने अपनी सुरक्षा हर तरह से मजबूत की है. वर्तमान में ऐसी खबरें हैं कि 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक कार्यक्रम निर्धारित हैं जिसमें कई विशिष्ट अतिथि शामिल होंगे और साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का भी ध्यान रखा जाएगा।


अब इन सबके बीच विक्की का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह कैटरीना कैफ के घर के बाहर नजर आ रहे हैं और मीडिया के सामने जमकर पोज दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों कल कोर्ट मैरिज करने वाले थे हालांकि ऐसी कोई ऑफिशियल या तस्वीर नहीं थी. विक्की कौशल के बीते दिनों का एक वीडियो तहलका मचा रहा है. इसमें उन्होंने कैटरीना कैफ के घर के बाहर पहुंचकर फोटोग्राफर्स के लिए जमकर पोज दिए।


आप देख सकते हैं वह कार से बाहर निकले और इस दौरान चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे. वहीं, उन्होंने नीली टी-शर्ट के साथ-साथ भूरे रंग की टोपी पहनकर सभी का अभिवादन किया। आप देख सकते हैं वीडियो में सबसे पहले वह कार से उतरे और ऊपर जा रहे थे. लेकिन फिर उन्होंने वापस आकर फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए. अब इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कह रहे हैं कि दोनों की शादी तय है!

Related News