जब से 2014 की फिल्म किक की सीक्वल की घोषणा की गई थी, तब से उनके प्रशंसकों द्वारा फिल्म के बारे में अनुमान लगाया गया है। लेकिन लगता है कि फिल्म के बारे में सुनी गई दिलचस्प अटकलें हैं जो बताती हैं कि प्रमुख महिला जैकलीन फर्नांडीज या मानुषी छिल्लर हो सकती हैं। चूंकि ऐसी खबरें थीं कि पूर्व मिस वर्ल्ड, मानुषी छिल्लर को प्रमुख महिला भूमिका की पेशकश की गई है, लेकिन अब चीजें अलग तरह से आकार ले रही हैं।

जब सीक्वल के बारे में जैकलीन फर्नांडीज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह फिल्म का हिस्सा हैं और सलमान खान के साथ खेलने के लिए कहीं भी नहीं जा रही हैं। खबरों के अनुसार, वह सलमान खान के साथ एक अच्छी दोस्ती के साथ किक - साजिद नाडियाडवाला के प्रमुख महिला भूमिका की अगली कड़ी का हिस्सा बनने के लिए पहुंच गई हैं। सूत्रों ने भी इसी बात की पुष्टि की है कि जैकी केवल अग्रणी महिला होगी न कि पूर्व मिस वर्ल्ड।

इसी तरह जब सलमान खान ने सीक्वल में जैकलीन फर्नांडीज की उपस्थिति के बारे में भरत बनाने के दौरान एक सवाल किया है, तो उन्होंने कहा, दबंग में हमेशा सोनाक्षी सिन्हा होंगी, टाइगर सीरीज में कैटरीना कैफ होंगी और इसी तरह किक में हमेशा जैकलीन फर्नांडीज होंगी। इससे हवा साफ हो जाती है कि मानुषी छिल्लर इस सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं। वर्तमान में, सलमान दबंग 3 के तीसरे भाग की शूटिंग में व्यस्त हैं और यह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी।

Related News