दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्रियां सायरा बानो और दिलीप कुमार बॉलीवुड के उन जोड़ों में से हैं जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है। यही से उनके प्रशंसक हमेशा उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। इसी बीच दिलीप कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता को स्वास्थ्य कारणों से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उन्हें नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जानकारी दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने दी है। उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार के स्वास्थ्य कारणों से हम यहां रूटीन चेकअप के लिए आए हैं। भगवान की कृपा से हम जल्द ही सुरक्षित घर लौट आएंगे। बता दें कि सायरा बानो और दिलीप कुमार ने कोरोना को देखते हुए इस बार (दिलीप कुमार सायरा बानो की सालगिरह) अपनी 54 वीं शादी की सालगिरह नहीं मनाई।


दरअसल, कोरोनवायरस के कारण दिलीप कुमार के दो छोटे भाइयों की मृत्यु हो गई, जिसके कारण दोनों ने यह निर्णय लिया। दिलीप कुमार ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। जिसमें उन्होंने अपने भाइयों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया। दिग्गज अभिनेता ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को यह संदेश दिया था।

Related News