मलयालम फ़िल्म ड्रिशयम 2 हाल ही में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में मोहनलाल सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई दिए। जब से 'दृश्य 2' की घोषणा हुई है, प्रशंसक इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लेकर उत्साहित हो गए हैं। Yam द्रिशम 2 ’के लिए दर्शकों के अत्यधिक प्यार को देखते हुए, अब इस फिल्म के निर्देशक जीतू जोसेफ ने इसका एक तेलुगु संस्करण बनाने की घोषणा की है। इस फिल्म के तेलुगु रीमेक में सुपरस्टार वेंकटेश मोहनलाल की भूमिका में नजर आएंगे। जीतू ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए यह घोषणा की है।

उन्होंने वेंकटेश के साथ एक फोटो भी शेयर की है। जीतू की पोस्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी। 2014 में 'द्रिशम' का तेलुगु रीमेक रिलीज़ किया गया था। फिल्म का निर्देशन श्रीप्रिया ने किया था। हालांकि, फिल्म की कहानी जीतू जोसेफ की थी। वेंकटेश के अलावा, कृतिका जयकुमार, एस्टर अनिल और मीना ने इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म ने जीतू जोसेफ को तेलुगु इंडस्ट्री में एक नई पहचान दी। जाने-माने अभिनेता मोहनलाल के अलावा, मीना, सिद्दीकी, आशा सारथ, मुरली गोपी जैसे कई कलाकार मलयालम में ish ड्रिश्यम 2 ’लिखे और जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित हैं।

‘Drishyam 2’ का निर्माण ऐशिरवाड सिनेमा के बैनर तले एंटनी पेरुम्बावूर द्वारा किया गया है। 'दृश्य 2' 2013 की ब्लॉकबस्टर दृश्य की अगली कड़ी है। सीक्वल पहली फिल्म की घटनाओं के छह साल बाद सेट किया गया है। अमेज़ॅन की मूल फिल्म ड्रिश्म 2 के साथ, मोहनलाल उर्फ ​​जॉर्जकुट्टी और उनके परिवार की कहानी को और आगे ले जाया गया है, जहाँ से वह चले गए थे। इसमें थ्रिलर का दोहरा मोड़ है।

द्रिशम ’एक ऐसी फिल्म थी जो अपने समय से आगे थी। इस रोमांचक थ्रिलर को सभी ने पसंद किया। मलयालम फ़िल्म ड्रिश्म की रिलीज़ के बाद, इस फ़िल्म का रीमेक केवल तेलुगु में नहीं बनाया गया था। फिल्म के संस्करण हिंदी और तमिल में भी बनाए गए थे। अजय देवगन ने हिंदी संस्करण में मुख्य भूमिका निभाई। इस बीच, तमिल संस्करण में कमल हासन मुख्य भूमिका में दिखाई दिए।

Related News