बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. साथ ही वे तीखी प्रतिक्रिया भी देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कियारा अपनी तस्वीरों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। वहीं अब इन सबके बीच कियारा की एक तस्वीर सामने आई है जो चौकाने वाली है.

इस तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है।लोग उनकी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कियारा आडवाणी की ये तस्वीरें उनके अकाउंट से शेयर नहीं की गई हैं. बल्कि एक मशहूर वेबसाइट ने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. इन तस्वीरों में कियारा आडवाणी पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. वहीं मशहूर कलाकार वीना नागदा एक्ट्रेस को मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कियारा आडवाणी काफी खूबसूरत लग रही हैं.

उनकी तस्वीरें देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. आपको बता दें कि यह तस्वीर कियारा की शादी की नहीं, बल्कि एक एड शूट की है। जिसके बारे में मेहंदी आर्टिस्ट वीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया है। अब काम की बात करें तो कियारा को जल्द ही 'आरसी 15', 'भूल भुलैया 2', 'गोविंदा नाम मेरा', 'जुग जुग जियो' और 'सत्यनारायण की कथा' जैसी फिल्मों में देखा जा सकता है।

Related News