एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म धड़क से ही सफलता को गले लगाया था. धड़क के बाद से उन्होंने पीछे पलटकर करियर में कभी नहीं देखा. जाह्नवी कपूर फैशन और स्टाइल में हमेशा फैंस के दिलों को जीतने का काम करती हैं। जाह्नवी एक ऐसी यंग एक्ट्रेस हैं, जो सूट के साथ ही वेस्टर्नस भी क्लासी अंदाज में कैरी करती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में एक ब्लू आउटफिट में दिखाई दीं, जिसकी कीमत की खूब चर्चा हो रही है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते है जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस के बारे में -

जाह्नवी अक्सर इस तरह के आउटफिट्स कैरी करती हैं, जिनको आम इंसान आसानी से कैरी कर सकती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर कीं। जिनमें वो ब्लू कलर के शरारा और लॉन्ग श्रग के साथ स्ट्रैपी क्रॉप टॉप पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस पर सबकी निगाह ठहर गई।

* अगर आप इस ड्रेस को अपनी अलमारी में पहुंचाना चाहती हैं, तो पहले जान लें कि इस खास ड्रेस को आप कहां से और कितने पैसे में खरीद सकती हैं. हालांकि जाह्ववी जैसी ड्रेस को आप ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकती हैं, और इसके लिए आपको भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

* जी हां बता दें कि जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस डिजाइनर अनीता डोंगरे के शानदार कलेक्शन से है. अनीता डोंगरे की आधिकारिक साइट पर ये ड्रेस मौजूद है. आधिकारिक साइट के अनुसार इसकी कीमत 35,000 रुपये है. यानी कि हर किसी के बस से बाहर है ये प्यारी से ड्रेस।

* बालों को खुला छोड़कर अभिनेत्री ने स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपने लुक्स को कंप्लीट किया. एक्ट्रेस ने ये स्टाइलिश ड्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रमोशन के लिए पहनी थी. अगर आपको भी ये ड्रेस पसंद आई है।

Related News