वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई रोहित धवन के नकली सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में प्रशंसकों को चेतावनी देने के लिए ले लिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए वरुण ने यह भी बताया कि उनके भाई रोहित सोशल मीडिया पर नहीं हैं और उनके नाम पर कई फर्जी प्रोफाइल बनाए गए हैं। उन्होंने एक प्रोफ़ाइल का स्क्रीनशॉट भी साझा किया और लिखा, "अरे दोस्तों मेरे भा रोहित धवन सोशल मीडिया पर नहीं हैं।

यह एक फर्जी अकाउंट है।" रोहित की बात करें तो वह एक फिल्म निर्माता हैं और दिशूम और देसी बॉयज जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। इस बीच, वरुण ने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल से 24 जनवरी को अलीबाग के रिसॉर्ट द मेंशन हाउस में एक शानदार समारोह में शादी कर ली। दंपति सपने देखने वाले शादी के संगठनों में आराध्य लग रहे थे। शादी की रस्म उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति के बीच हुई।

करण जौहर, कुणाल कोहली, ज़ोआ मोरानी, ​​शशांक खेतान, और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​जैसे सेलेब्स ने शादी में भाग लिया। शादी के बाद, वरुण अपनी शादी की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गए। तस्वीर को कैद करते हुए, वरुण ने लिखा, "जीवन भर का प्यार सिर्फ आधिकारिक हो गया।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, वरुण आखिरी बार सारा अली खान अभिनीत फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई दिए। वह अगली बार जुग जुग जीयो में दिखाई देंगे, जिसमें अनिल कपूर, नीतू कपूर, और कियारा आडवाणी भी हैं। जुग जुग जीयो राज मेहता द्वारा अभिनीत है।

Related News