इंटरनेट डेस्क| वरूण धवन आज बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने काफी कम समय में अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया हैै। उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मे की है जिसमें स्टूडेंट आॅफ द ईयर, जुडवा 2 , दिलवाले, बदलापुर, एबीसीडी 2, बद्री की दुल्हनिया जैसी फिल्में शामिल है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर अभी तक हिट फिल्में ही दी है। वह इन दिनों अपनी फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी है। फिल्मों में काम के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते है।

वह अपनी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के द्धारा अपने फैन्स के साथ शेयर करते र​हते है। इन दिनों वरूण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है।

हाल ही में वरूण ने अपना ए​क वीडियों सोशल साइट पर पोस्ट किया जिसमें वह अपने फैन्स से पूछ रहे है कि उन्हे अपनी क्लीन शेव और ​​हेयर कटवाने चाहिए कि नही। उनकी इस पोस्ट को एक लाख से ज्यादा बार लोगों द्धारा देखा जा चुका है। सभी उनके इस पोस्ट पर अपनी अपनी राय दे रहे है।

वरूण की बॉलीवुड में लास्ट फिल्म अक्टूबर थी जो कि एक लव स्टोरी थी य​ह फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी । फिल्म को दर्शको द्धारा काफी पसंद किया गया था । फिल्म में वरूण की एक्टिंग की भी ​काफी तारीफ की गई थी।

फिलहाल वह इन दिनों अपनी फिल्म कलंक में व्यस्त है जिसमें उनके साथ आलिया भटट, संजय दत्त, आदित्य राय कपूर, माधुरी ​दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्म दिखने वाले है। यह फिल्म 2019 मे रिलीज की जाएगी। वरूण अपने फिल्म से जुडी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते है।

Related News