Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती से छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है.

उर्वशी रौतेला का कातिलाना अंदाज
इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनका कातिलाना लुक नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह वेरस्टन लुक में नजर आ रही हैं और हाथ में गुलाब लिए हुए हैं. इतना ही नहीं वह अपने बालों को ठीक कर रही हैं और वीडियो स्लो मोशन में चल रहा है. इसमें उनका हेयरस्टाइल भी काफी अच्छा लग रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.


उर्वशी ने दी जानकारी
उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस लिखती हैं कि, मिस यूनिवर्स बहरीन #Juri Good Luck Girl की जज बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। दरअसल, उर्वशी मिस यूनिवर्स बहरीन में जज बन रही हैं, जिसे लेकर उन्होंने अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की है। वहीं, कुछ ही समय में इस वीडियो को 81 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं
बता दें, उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला का अंदाज लोगों को खूब भाता है. उर्वशी को फैंस हर लुक में पसंद करते हैं और अब वह जल्द ही फिल्म 'द लीजेंड' से टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके साथ ही वह जियो स्टूडियोज के इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आएंगी और अब फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Related News