बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को खूब आकर्षित किया है, वह अपने फैंस से सीधे अपने सोशल मीडिया के जरिए बात करती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें एक फैन उनसे काफी नाराज नजर आ रहा है. यही वजह है कि उर्वशी ने अपने उस फैन का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि वह खुद अपने उन सभी फैन्स से मिलेंगी जो उनसे नहीं मिले हैं. उर्वशी रौतेला की यह शख्सियत हमेशा से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ाती रही है।

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अपनी शूटिंग के लिए भारत से बाहर त्बिलिसी गई थीं, लेकिन जब वह शूटिंग के बाद अपने होटल पहुंची तो तबीयत खराब होने के कारण वह होटल में आराम कर रही थीं। सूत्रों के मुताबिक, उर्वशी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके 50-60 प्रशंसक पिछले 72 घंटों से बिना सोए होटल के नीचे इंतजार कर रहे हैं। लेकिन जब वह होटल से बाहर निकले तो पता चला कि फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं. उर्वशी को जल्द ही और भी कई जगहों पर जाना था इसलिए उन्होंने कुछ फैन्स के साथ फोटो क्लिक कराई और वहां से निकल गईं. इतना ही नहीं, कुछ नाराज प्रशंसकों ने जो उर्वशी से करीब से नहीं मिल पाए, उन्होंने एक वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर दिया।जब उर्वशी को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने सभी से माफी मांगी और आश्वासन दिया कि उन्हें और मिलेगा। .

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मैं यूरोप में अपने प्रशंसकों से दिल से माफी मांगती हूं, मैं बीमार थी इसलिए मुझे यह नहीं हो सका, यह उन सभी के लिए है जिन्होंने मेरे होटल के बाहर 72 घंटे तक मेरा इंतजार किया। मैं आप सभी से प्यार है और मुझे आपकी भी चिंता है, जिसने भी इस वीडियो को अपलोड किया है कृपया इसे टैग करें और मैं आप सभी से व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहता हूं, मुझे बहुत खेद है और मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। #love #urvashirautela "

वहीं अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस फिक्शन फिल्म से तमिल में डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और IITian के साथ-साथ ब्लैक की भूमिका में नजर आएंगी। रोज और थिरुतु पायल यानी वह अविनाश मिश्रा की पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

Related News